Header Ads

पाकिस्तान की बर्बादी का सामान लेकर पहुचे आर्मी चिप आदेश मिलते ही नक्से से मिटा दुगा पाक को,,,,देखे

loading...

 भारत से हमेशा से ही मुंह की खाने वाला उसका पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है जिसके चलते ही आए दिन सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन और आतंकी घटनाएं होती रहती हैं। ऐसी घटनाओं को लेकर ही भारत पहले पाकिस्तान पर कड़ी कार्रवाई करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक कर चुका है लेकिन खिसिआए पाकिस्तान की मंशा लगातार ही भारत को किसी न किसी तरह से नुकसान पहुंचाने की रहती है।
इस बार भी भारतीय सेना के उच्चाधिकारी ने पाक को खुले शब्दों में चेतावनी दी है। नॉर्दर्न कमांड के जनरल ऑफिसर कमांडर इन चार्ज लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अन्बू ने कहा है कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगा तो इसका उसे गंभीर परिणाम भुगतना पड़ सकता है। उन्होंने एक बार फिर से सर्जिकल स्ट्राइक जैसी कार्रवाई को अंजाम देने की धमकी दी है।
 Image result for indian army tank on pakistan border
सामने आई बैंको की एक और बड़ी मुसीबतहर महीने खाते से कटेंगे 20 हजार:
एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए देवराज ने बताया कि अगर पाकिस्तान लगातार आतंकी घटनाओं और सीजफायर उल्लंघन को अंजाम देता रहेगा तो भारत लाइन ऑफ कंट्रोल करने में कोई गुरेज नहीं करेगा। हालाकि इस लाइन को पार नहीं किया जा सकता है। उन्होंने यह भी बताया कि साल 2016 में सितंबर में एलओसी क्रॉस कर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देने वाले आठ सैनिकों को गुरुवार को नॉर्दर्न कमांड में शौर्य चक्र और सेना मेडल से नवाजा गया है।
 Related image
महिला पुलिसकर्मी के साथ सरेराह छेड़छाड़ करता पकड़ा गया अधिकारी:
अलगाववादी नेताओं द्वारा टेरर फंडिंग को लेकर एनआईए की ओर से जो कार्रवाई की जा रही है उसके बाद से घाटी में पत्थरबाजी की घटनाओं में कमी आई है। उन्होंने आगे बताया है कि पीर पंजाल के दक्षिण और उत्तर में बड़े पैमाने पर आतंकी कैंप और लॉन्च पैड हैं। जिनकी संख्या में बढ़ोतरी हुई है।
loading...

No comments